IMMj CCC #72 Queen Yaya Ki Honey Nnie- Page 108

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

25.7k

Users

23

Likes

972

Frequent Posters

ShiViGot7NCTzen thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: EmeraldPrincess

haan to wo bhi vihaan k andar ke vansh ko jagane ke liye gayegi


P.S. Aisa lag raha hai boss ko MPD hai🤪

Achchha,par nisha wo gaa kar Rids AKA Manjulika ko bulana chahti hai🤪

@Lot better than Twins

Psycho saiyaan chala lenge

But indian CVs don't handle medical things/drama well

Krazzy_Girl thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 4
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Shooting-Star

Wo itv me bohot dekh liya. Aur nahi dekhna 😆

paghla jaungi main, roti banate banate ek theory soch li maine🤣

Shooting-Star thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

Wo log shoot kar rahe honge tab nahi sochte kya CVs/Cameraman etc🤪

Aaj 3rd day hai mujhe achanak wo Red Frills ki yaad aa gayi🤪

Red frills? Wo kya hota he 😕😆

ShiViGot7NCTzen thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: SilentEyes7

Uski sathi ka naam kya tha...🤪

Yaad nahi hai

MafiaQueen17 thumbnail
9th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Shooting-Star

Same yaar. Ab to rihaan chodkar sab ff marke dekhti hu 😆

Ff wale phase pe nahi hu me but boring lag raha he 😆

Shooting-Star thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Manisha_IF

Mujhe to is ladke ko kyu laye hai wo logic samaj nahi aata to joker ka khak samaj me aayega

Vansh vihaan banke aaya taki wo biwi ke sath tharkipan kare 🤣

MysticHeart thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Shooting-Star

Wo to aur bhi OTT he 🤪

Ohi toh...🤪

ShiViGot7NCTzen thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Congratulations ka Korean tha woh😆

MafiaQueen17 thumbnail
9th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: RishiGirl

Hahhahaa 😂😂

I always download songs to my phone

92 % hindi songs

3% English songs

5% Sinhala songs


Song downloads ka jamana gaya ab 🤣

Mere 30% hindi baki Korean English 😆

Shooting-Star thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: EmeraldPrincess

paghla jaungi main, roti banate banate ek theory soch li maine🤣

Acha OS likh lo 😆

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".