Originally posted by: Manisha_IF
pura show hi OTT hai aur tum sirf joker ki baat kar rahi ho
Are baki cheez to mene seh liya riansh ke liye. Aaj joker ki logic samaj nahi aayi 🤪🔴
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Manisha_IF
pura show hi OTT hai aur tum sirf joker ki baat kar rahi ho
Are baki cheez to mene seh liya riansh ke liye. Aaj joker ki logic samaj nahi aayi 🤪🔴
Me chill he hu thing is I'm losing interest 😆
Originally posted by: Shooting-Star
Its like ek hi track barbar use karte he. Pehle yg ab joker 😵
Boss ko kya bana diya
Originally posted by: .shivi396
Ku6 jyada ho gaya wo to hai😵
Specially Jab wo dono Net se nikle nahi,Meri aatma chikh rahi thi usse hatane ke liye🤪
Oh god. Meri eyes dard kar rahi thi. 😵
I was like- Baad me dialogue mar. Pehle bahar nikal 🤔🤣
Originally posted by: .shivi396
Wo gaana gake Manjulika apne saathi ko bulati hai be🤪
haan to wo bhi vihaan k andar ke vansh ko jagane ke liye gayegi
P.S. Aisa lag raha hai boss ko MPD hai🤪
Originally posted by: Shooting-Star
Aisa lag rahi he mele me bichde hue dono behen 😆🤣
Hn...
Meri behen...🤗
Originally posted by: SilentEyes7
Ajka episode ki precap Dekho liya...
Wo to aur bhi OTT he 🤪
Originally posted by: Shooting-Star
Oh god. Meri eyes dard kar rahi thi. 😵
I was like- Baad me dialogue mar. Pehle bahar nikal 🤔🤣
Wo log shoot kar rahe honge tab nahi sochte kya CVs/Cameraman etc🤪
Aaj 3rd day hai mujhe achanak wo Red Frills ki yaad aa gayi🤪
Originally posted by: .shivi396
Wo gaana gake Manjulika apne saathi ko bulati hai be🤪
Uski sathi ka naam kya tha...🤪