Originally posted by: SilentEyes7
Mein hu...
Gale mil 🤗
Originally posted by: SilentEyes7
Mein hu...
Gale mil 🤗
Originally posted by: Shooting-Star
Me achi hu. Tum batao
Thik hu...🤪
Originally posted by: MafiaQueen17
Ohh isliye tu gayab thi 😔
haan aur roti banani thi, uske baad dinner kiya phir ye karne baith gayi😆
Originally posted by: MafiaQueen17
Actually muje pata tha tab bhi ye boss he hai abhi bhi pata he plan he hai but still
Koi or way hota toh better hota 🤪
Sit back and chill kar
Jo hoga dekha jaayega
Originally posted by: Shooting-Star
Aaj ki episode so so tha. Kisi ko joker drama OTT lagi ya sirf me hu 😆
Me 🙋♀️ muje laga bhot ajeeb 🤪
Originally posted by: RishiGirl
Few I’ve watched
Naam yaad hai ?
Originally posted by: Shooting-Star
Gale mil 🤗
Maria🤗
Originally posted by: EmeraldPrincess
haan aur roti banani thi, uske baad dinner kiya phir ye karne baith gayi😆
Aaj muje bhi bahar jana pada evening me friend k sath or baarish toot pada
Half way se return huwe 🤪
Originally posted by: MafiaQueen17
Me 🙋♀️ muje laga bhot ajeeb 🤪
Its like ek hi track barbar use karte he. Pehle yg ab joker 😵