Han promo dkh ke kya kya sapne dkhe the humne aur fir vansh ki vo pic half face par blood aur kya nikala🤣
Inse hota hi nhi hai...
Inse pta hi nhi hai...
Inhe ata hi nhi hai....😆
Kal hi ye song sun rhi thi mein....cvs ke liye perfect hai...
👌💯
🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Han promo dkh ke kya kya sapne dkhe the humne aur fir vansh ki vo pic half face par blood aur kya nikala🤣
Inse hota hi nhi hai...
Inse pta hi nhi hai...
Inhe ata hi nhi hai....😆
Kal hi ye song sun rhi thi mein....cvs ke liye perfect hai...
👌💯
🤣
Originally posted by: arryline
Ya even I thought it’s Nikki but closer look mein she’s looking like Chandni
I think its Chandni
Haan yaar.. chandni hi h..
Kya chal raha... episode to aya nehi hoga 😆kya baat ho rahi...ye kya sun rahi main Riddhu ki bday party something...koi bts aya kya...
tt mein toh yudh chal raha hein😆
What happened? Is it because of new bts?Originally posted by: ItsmePriya
tt mein toh yudh chal raha hein😆
Originally posted by: NewAccount
What happened? Is it because of new bts?
no no i guess it is the regular bashing between FDS
Malang malang dance sequence upcoming??
Normal thing. Leave it.
Twitter is full of overgrown kid.