Kapde dhone ka he bahana
What the what the what the...
🤣🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Kapde dhone ka he bahana
What the what the what the...
🤣🤣
Haa Khush Kumari Gupta singh raizada🤣
Kitna tang kiya tha usne Arnav ko uss time pe🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Mere liye jab tak vansh tha sab thik tha...
Cliff se girte waqt mujhe laga ab aur jyada story achcha hoga...
Par mera mann uth gaya vihaan ko dekhke...
Wo jyada nautanki type character hai jo mujhe pasand nahi aate...aur mujhe aese log pasand nahi jo dushro ki mahenat ki kamai aese hi kisike account se chura le...aur bhi bahot sari chize hai jo mujhe nahi pasand ab show me...
Kabbu ko bhi me nahi jhel sakti ab...
Ridhima ne jis waqt kabbu se shaadi ke liye Ha bola...mere mann se utar gai wo...
Writers pagal hai aur much nahi....
Writers ke galti the teeno character aur anu pe jyada focus kiye.. Kitne aache acche supporting character hai unke be aache story dekhate..... Par nahi... Sub stories dekhane sab character ko aacha thrill hota..
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Haa Khush Kumari Gupta singh raizada🤣
Itna lambaa naam
Gauri kumari sharma
Om ki surname kya thi ?
Originally posted by: Manisha_IF
Haa...mujhe sardard ki problem jyada hai...
Accha , sar khula mat rakh specially raat me wool cap pehen liya kar
Haa kind of utar gya😆
But show mein interest vapis ni aaya abtak
Isliye forum se gayab rehti hu jyadatar🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Haa Khush Kumari Gupta singh raizada🤣
KKGSR dabba service 🤣
i am fine🤗Originally posted by: Gurikaur_ginni
Haa bahot time hogya😆
Exams the toh gayab thi
abhi vaapasi hui hai
I m good
How are you doing?
Kaise the exams?