Originally posted by: EmeraldPrincess
https://twitter.com/Twinkle28930259/status/1337632601272627201?s=20
I agree😆
Inhe sirf pyar chahiye😉
Vansh be like-
Pyar do mujhe pyar do, dil bekarar hai pyar do🤣🤣
🤣🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
https://twitter.com/Twinkle28930259/status/1337632601272627201?s=20
I agree😆
Inhe sirf pyar chahiye😉
Vansh be like-
Pyar do mujhe pyar do, dil bekarar hai pyar do🤣🤣
🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Episode k bich mein bhi kamariya chala deti hai...😈
Sch mein...lga serial shuru hoga to ye torture band ho jayega
Sch mein...lga serial shuru hoga to ye torture band ho jayega
Abhi bhi oh torture hai...
Originally posted by: Navdeep_08
Bts main song jo play o rya its malang na from dhoom 3
Ab kya krna hai boss ko ??
Dance ja phir raaz kholna hai apna
Kon sa bts?
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
dangerous game...😳
Abhi tak dangerous ke naam par lollipop hi mila humein...😆
Kash cvs itna dangerous soch pate.
Originally posted by: SilentEyes7
Abhi bhi oh torture hai...
Seriously kya bakwas hai....promote hi krna hai to kuch aur kar denge....same sun sun ke kaan pak gye hai...
Abhi tak dangerous ke naam par lollipop hi mila humein...😆
Kash cvs itna dangerous soch pate.
CVs sochte bhi hain😲
Have a look at hellys ig story.... Vihaan toh gaya
Seriously kya bakwas hai....promote hi krna hai to kuch aur kar denge....same sun sun ke kaan pak gye hai...
Har jayga a har show mein bajta hai...
Kitna promote karegi ab???
https://www.instagram.com/stories/hellyshahofficial/2462401684679151378/
Uff☺️
she's looking patakha yaar