Originally posted by: merryyura
AP bhagao?
AP and Vansh ka jo convo hone wala tha woh ho gaya kya? Maine beech mei miss kar diya ek scene.
abhi nahi hua
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: merryyura
AP bhagao?
AP and Vansh ka jo convo hone wala tha woh ho gaya kya? Maine beech mei miss kar diya ek scene.
abhi nahi hua
Originally posted by: merryyura
Mujhe bhi wahi lag raha hai.. joker ko rakha hai riddhima pe nazar rakhne ke liye 🤔
Mujhe Aryan pe doubt ho raha hai ab physique waisa hi lag raha hai
Obviously V would not want the transfer to take place smoothly
Originally posted by: arryline
Haa Ridz ka “Kabir bajao “ game toh chal hi raha hai ,Boss ka “AP bhagao” mission hai Shayad
Agree 👍🏼
Boss ne isliye he ghar me rakha he 😆
After break
R got NOC ...joker is there to steal it ...locked R the basement
I was expecting more..Originally posted by: arryline
Ishani 😡😡
Always blaming Ridz and taking her on guilt trip .Ridz bhi ready rehti hai trip pe jaane
Originally posted by: merryyura
AP bhagao?
AP and Vansh ka jo convo hone wala tha woh ho gaya kya? Maine beech mei miss kar diya ek scene.
Nahi ab hoga ,precap wahi coming up hoga
Originally posted by: pyaar2012
Mujhe pata tha ab Riddhu ko pareshan karega...😡😡
Usse toh flirt kar rahe he 🤣
Ghorti raho accha lagta he 🤣
wow aj to kamaal ka episode de dia...dono nikammo ko thappad padi, dadi ne mafi maangi and dono ko vansh khud rakh lia dadi ne nehi roka, kisine nehi roka...and his dialogue to Riddhu in room😎...
and I love Riddhu for making K ghutno mein baith k maafi maangna...this was one rare scene where I loved Ishani ki chudail wali adaa🤣
Areey ye dono nikammo gate tak e jai gi esse jada koi nahi jaye gi ...😵never think cvs will erase kabir role this early & easily.
Yeah they ll keep here only