joker and boss are different persons i guess
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
joker and boss are different persons i guess
woh sab kaliye tha... 🤔Vansh said he keeps his enemies near him so he can always see them while looking at Riddhu's eyes.
Was he really talking about Aryan and K or did he mean Riddhu 😕
Originally posted by: HeytzMaaneet
Yes aur jab Riddhu pakdegi toh
Boss interchange karega costume
aur khud joker ban jaayega
Riddhu ko phir ullu banayega😎
Haa Ridz ka “Kabir bajao “ game toh chal hi raha hai ,Boss ka “AP bhagao” mission hai Shayad
Originally posted by: arryline
Ishani 😡😡
Always blaming Ridz and taking her on guilt trip .Ridz bhi ready rehti hai trip pe jaane
Kya kiya ishani ne...
Kameene dono 🤣🤣🤣
Oh God!Kya episode hai....Vansh is Vansh😎
Originally posted by: arryline
Haa Ridz ka “Kabir bajao “ game toh chal hi raha hai ,Boss ka “AP bhagao” mission hai Shayad
Kya kiya boss ne...
Ye joker Kaun hai...
Mujhe pata tha ab Riddhu ko pareshan karega...😡😡Originally posted by: arryline
Boss ne “Keep your enemies closer “ strategy apna liya 😆
Originally posted by: arryline
Haa Ridz ka “Kabir bajao “ game toh chal hi raha hai ,Boss ka “AP bhagao” mission hai Shayad
AP bhagao?
AP and Vansh ka jo convo hone wala tha woh ho gaya kya? Maine beech mei miss kar diya ek scene.
Oh God!Kya episode hai....Vansh is Vansh😎
Maine miss Kar Diya...😭