Mera maan hai mein dobara karon gi 🤣😂.
(Daalney ky baad Dekha last page)
😆😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Mera maan hai mein dobara karon gi 🤣😂.
(Daalney ky baad Dekha last page)
😆😆
Originally posted by: libran90
Kyunki aisa hi karenge ab ye log. Kyunki pehle to phir bhi Adi Naagin ke usool ke wajah se woh Veeranshu ko aur cheelo ko bachati thi. Lekin ab to Cheel bhi parivaar ban gaya hai, sabko bachana hai madam ko, Veeranshu ke liye feelings bahar aa rahi hai, to pativrata banane me kitna time lagayenge ye log. Ye to hona hi hona hai. Dekh lena.😆Remember, TRP aunties ko gudgudee.😆
Haha right
I will not mind this Pativrata bani but I hope for this cvs will not ruin Veer's character.
Haha right
I will not mind this Pativrata bani but I hope for this cvs will not ruin Veer's character.
Veeranshu to grey hi hai, that has not changed about him. Bani is for sure changing. Woh handle kar legi dhakka mukki and all, bilkul pativrata isshtyle me.😆
Originally posted by: libran90
Veeranshu to grey hi hai, that has not changed about him. Bani is for sure changing. Woh handle kar legi dhakka mukki and all, bilkul pativrata isshtyle me.😆
Haye hayee itna pyar 🤣. Dhaka khaney ky baad nechy akay boly gi once more 🤣.
Aur iss bts main bani red saree main phool Laga kar beithi hai apny pati ky liye.
She will sing
Sajna hai mujhe sajna ke liye😂
Haye hayee itna pyar 🤣. Dhaka khaney ky baad nechy akay boly gi once more 🤣.
Aur iss bts main bani red saree main phool Laga kar beithi hai apny pati ky liye.
She will sing
Sajna hai mujhe sajna ke liye😂
Haan kuch jyaada hi laal laal lag rahi hai😳. Jaise khud dulhan ho😆. I mean dhakka mukki ka ye parinaam😆. Ye pakka mehendi ke baad wale din ho raha hai. BTS, me Aishwarya ko mehendi lag chuki hai. Uske baad wale din ka lag raha hai. I may be wrong though. But I think this is the day after mehendi shoot.