Originally posted by: EmeraldPrincess
vo to hogi hi😆
aur ab to precap dekhke aisa lag raha hai, vihaan ne joker wala get up liya kyuki riddhu use property k papers sign karane ke liye dhoond rahi hogi🤣
🤣🤣
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: EmeraldPrincess
vo to hogi hi😆
aur ab to precap dekhke aisa lag raha hai, vihaan ne joker wala get up liya kyuki riddhu use property k papers sign karane ke liye dhoond rahi hogi🤣
🤣🤣
Baki sab to pata nahi par mrs.kabir sharma ne DP badi achchi rakhi hai❤️
Usse biwi se fursat mile tab na. Uss ko bas biwi ki har choti choti chezz a yaad rehti hai..Originally posted by: arryline
Haa woh bhul gayi mein 😆
Uss hisab se uski Queen bahut jaldi manipulate hogayi 😆
Episode nahi diya ab tak vootiya😔
well that change ain't happening anytime soon...So... yeah😆Originally posted by: NewAccount
They're getting trp. In fact most of the senseless shows are getting good trp. So we need to change.