Originally posted by: -Ayushi-
Bone marrow theory was 🤣
Twins theory bhi bas theory banke reh jaaye toh acha hai
Theories hi h sb😆
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: -Ayushi-
Bone marrow theory was 🤣
Twins theory bhi bas theory banke reh jaaye toh acha hai
Theories hi h sb😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
true🤣
Vihaan atleast ye hacking quality jaate jaate ridz se share karana...ridz ko jarurat hai iske..dimaag ke baati jaali toh use kar sakte hai..🤣
Vo Riddhima h usko Vihaan nhi v sikhayega to v hack kar legi bas aise koi situation aajaye ....🤣
I watched episode and I completely agree with your view on "Gandi" word,it was very very poor to write,enact and for us to listen.
As a person she should be respected,not becoz she is someone's wife.
Haina! As a viewer, I felt terrible watching it.
Originally posted by: captain_waffle
Maybe somebody is impersonating Dadi wearing a a zip up fat suit costume like in some horror movies. No wonder she flipped in a single episode.
Isse zyada khatarnak theory nahi hai mere pas 😇
🤣TT mein dadi ka naam “Flipper Dadi” rakha kal
Ab shuru hoga asli thrill🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
true🤣
Vihaan atleast ye hacking quality jaate jaate ridz se share karana...ridz ko jarurat hai iske..dimaag ke baati jaali toh use kar sakte hai..🤣
Riddhu se chod, apne andar k vansh se share krle to hi badi meherbani hogi😆
Originally posted by: ShreyaThought47
Or kitne ravan aayenge itne saare to sir chad kar baithe h....🤣
Vo sb to pests h🤣
Yaha us ravan ki baat h jise vansh ne jalaya🤣
Ab agar Suzy, suitcase n shera aa rhe h revenge lene to ravan kyu peeche rahe😈
Originally posted by: captain_waffle
Maybe somebody is impersonating Dadi wearing a a zip up fat suit costume like in some horror movies. No wonder she flipped in a single episode.
Isse zyada khatarnak theory nahi hai mere pas 😇
Iske aage jana bhi mat🤣
okay..ye be chalega 🤣Originally posted by: ShreyaThought47
Vo Riddhima h usko Vihaan nhi v sikhayega to v hack kar legi bas aise koi situation aajaye ....🤣
Par ek bolu Vansh ko ridz se romance karane se purasat mile toh woh kuch sikhaya....😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Iske aage jana bhi mat🤣
Won't, don't worry🙈😂😂