Main abhi tak bone marrow nhi bhool payi dhang se ki sbne twins ki theory banana shuru kar di🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Main abhi tak bone marrow nhi bhool payi dhang se ki sbne twins ki theory banana shuru kar di🤣
🤣
Kal ko bolenge Vansh ne bag pool mein daala tha, bag wapas aaya badla lene, the revenge of the bag🤪
Oh God 😂😂😂😂😂😂 Nitu's tweets are hilarious.
I want to know what breed Suzi was. Kaash she makes an appearance in some flashback.
Dadi and Sia ko last tak ni chodenge sab 😆
ye theories maazedar hote hai😆Originally posted by: EmeraldPrincess
Track shuru hone se pehle theories chalu ho jaati h😆
Jb tk vihaan h chalu rahega
Vansh k aate hi phir band ho jayega😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Main abhi tak bone marrow nhi bhool payi dhang se ki sbne twins ki theory banana shuru kar di🤣
Bone marrow theory was 🤣
Twins theory bhi bas theory banke reh jaaye toh acha hai
Originally posted by: -Ayushi-
🤣
Kal ko bolenge Vansh ne bag pool mein daala tha, bag wapas aaya badla lene, the revenge of the bag🤪
Vansh ne to ravan ko bhi jalaya tha🤔
Vo bhi wapas ayega kya??
The revenge of the burning ravan?🤪
Originally posted by: -Ayushi-
🤣
Kal ko bolenge Vansh ne bag pool mein daala tha, bag wapas aaya badla lene, the revenge of the bag🤪
Iske pehle Shera aayega revenge lene ke liye.
Originally posted by: arryline
Dadi and Sia ko last tak ni chodenge sab 😆
Kasam se yaar mtlab kaha se dadi lagi?
Vo itni slim, lambi kaise hui?🤣