Don't forget the larger than cupboard height🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Don't forget the larger than cupboard height🤣
wahi toh kar rahe hua.. Coals aur nails ke baad mein umeed chod diye.....cv kis hadd tak ja sakte hai pata chal gaya.. Mujhe sirf ab riansh ke scene se matlab hai.... Par dadi ne slap kiya isiliye gussa aa raha hai.. .. Ishani, anu , chachi ye teeno hote toh chod dete .. Pata hai ye teeno ke baare mein bol ke fayda nahi hai...... 🤔Originally posted by: arryline
Gauri chod de ,Riansh ke story pe focus karke aage leke jaaye bahut hai ab toh .
Parallel story mein Aryan and Ishangre ka kuch hoga toh Theeke baaki cv’s jaane
Originally posted by: EmeraldPrincess
Don't forget the larger than cupboard height🤣
How can I forget that🤣
Track shuru hone se pehle theories chalu ho jaati h😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Track shuru hone se pehle theories chalu ho jaati h😆
Aur track khatam hote hote sabka popat by CVs😆
🤣
Ab phir se new track ke waqt ban ho jaayega🤪
I found whole ae dil & kya kehna sequence funny. Like it came from no where, sab suddenly nach rahi hai ga rahi bas ainvyi😆