Originally posted by: -Ayushi-
Vansh - Jis Angre ko sautan bolti thi, aaj ussi pe itna pyaar
Riddhima - Main apni sautano ke saath ache terms pe rehti hoon Mr. 😎🤣
Riddhima ne biwi and sautan ki ek alag hi relationship establish ki 🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Vansh - Jis Angre ko sautan bolti thi, aaj ussi pe itna pyaar
Riddhima - Main apni sautano ke saath ache terms pe rehti hoon Mr. 😎🤣
Riddhima ne biwi and sautan ki ek alag hi relationship establish ki 🤣
Originally posted by: RishiGirl
My real name is Rishmi
My mom calls me Rishi girl at times that’s why 😜
Nice name
Rishmi 😃
Originally posted by: merryyura
Je baat.. miya biwi ke bich mei na aana hi better hai. Warna kya pata kya sehna oad jaye bichare ko 🤣
Mera sidha sadha sanskari sa rangeela
Originally posted by: arryline
Isliye Ridz ne aaj Angre ko CCTV wale kaam se dur rakha 🤣
Hn...
Boss KO De di...🤣
Originally posted by: merryyura
Riddhima ne biwi and sautan ki ek alag hi relationship establish ki 🤣
Ours is a progressive show😎🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Mera sidha sadha sanskari sa rangeela
Aaj bada pyaar aaya uspe jab woh meri ishani, meri biwi, mera bacha bol raha tha
Hi Amekha
🤗
Ya it was lovely!!
finally RIANSH r working together n 1st strike mein hi 2 down😆
chalo kal ke precap ka dukh chala gaya😳
Originally posted by: RishiGirl
I think these are his self learnt manners being a police officer
Don’t even talk about AP as she doesn’t have any good quality in her so what can she teach him 😂
Ohkay even if learnt by himself
We should appreciate his good manners for giving them privacy 😆