Aryan ko kyun si khajana de nai ki vada ki hawalder? Idiot aryan pura ma ki tera idiot hai .
Wahi toh. Itna bhi nahi samajh raha hai, pehla chance milte hi kabir khatam kar dega aryan ko.
Phir bhi iske sath team up karna hai isse 😡
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Aryan ko kyun si khajana de nai ki vada ki hawalder? Idiot aryan pura ma ki tera idiot hai .
Wahi toh. Itna bhi nahi samajh raha hai, pehla chance milte hi kabir khatam kar dega aryan ko.
Phir bhi iske sath team up karna hai isse 😡
Hn boss ne bola...
Pati ko gale lag k dil ki dhadkan ek karke bye bola jata he 🤣
Originally posted by: merryyura
Yoo-hoo!!!🥳
Riddhima finally learnt how to include someone in her plan!!
Yap...
Last 10 min mujhe pasand tha...
Originally posted by: MafiaQueen17
Pati ko gale lag k dil ki dhadkan ek karke bye bola jata he 🤣
boss ka dialogue???😲
Starting mei pakka dimag ka dahi karne wala drama hoga 😳😵
Hug bhi mila...
Pati KO gale mil k dil ki dhadkan ek kar k bye bolta hai...
Tumhe kaise samaj ayegi tumhare naseeb mein kaha hai...
Omg Kabir ki face...🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Pati ko gale lag k dil ki dhadkan ek karke bye bola jata he 🤣
Khana banana h abhi😔
Abhi nhi dekh skti😒
Aryan ka nhi samjh aa rha...vo to majburi ki vajah se tha na kabir ke sath ab kya ho gya use...Mishra bnta ja rha hai...iske ilzam apne sir le rha...vansh se bhi nhi dar rha😲
So no one doubts Va/Vi now?