Ani Bon ki MAHAANTA ko hum pranaam karte hainπππππππππππ
Ani Bon ki MAHAANTA ko hum pranaam karte hainπππππππππππ
arre aurra looking soo smoll(not a typo) and cuteβ€οΈβ€οΈβ€οΈ
Mujhe usko godh main lena hain aur uske golu gaal khichna hain..... Aur kissi bhi kadna hain uske golu gaal pe π€β€οΈ
My bon bon β€οΈ
Exactly...Kaka kar bhi kya sakte hai.. Bechaare ke beta aur bahu krantikaari hain...
Wahi toh !! Chor logo ko aise hi wapas le liya kaka neπ³? & why is he apologising to these stupid 3 deviyan..
vahaan pe he was patibabuAni bon se classses le raha hai kya cuteness ki .. Aise sorry bolega to kon naraz rahega yaarπ€ͺ
Aaj toh bohot saare gif banenge !! Katputli dance was so cute mujhe laga abhi hug karvayenge dono apne dolls ko.. but nahi kiya !! But aise konse sir karte hai bhai students ke saath puppet danceπ€£π€£
Ani bon se classses le raha hai kya cuteness ki .. Aise sorry bolega to kon naraz rahega yaarπ€ͺ
Aaj toh bohot saare gif banenge !! Katputli dance was so cute mujhe laga abhi hug karvayenge dono apne dolls ko.. but nahi kiya !! But aise konse sir karte hai bhai students ke saath puppet danceπ€£π€£
Maine bhi yeh kaha thaπ€£ ani cuteness sikhta hain and bon padhaiπ€ͺ
Their classes are always fun but yeh log classes jaldi khatam kar dete hain
Haan re.. She's is such a cutie.. She's looking like a doll..β€οΈβ€οΈβ€οΈarre aurra looking soo smoll(not a typo) and cuteβ€οΈβ€οΈβ€οΈ
Mujhe usko godh main lena hain aur uske golu gaal khichna hain..... Aur kissi bhi kadna hain uske golu gaal pe π€β€οΈ
My bon bon β€οΈ
i forgave them yeh sochke ki HM girls ko wapas na laate toh ani chunauti ladega kaiseπ€£ so we need those chornisπ€’Originally posted by: Siddiquie
Ani Bon ki MAHAANTA ko hum pranaam karte hainπππππππππππ
For what Ani is seeking apology? For being rude to them or being stubborn in not punishing an innocent? Not the girls been rude to them? Don't they deserve to apology??
It's like, seeking apology even when he is not wrong is written on Ani's fate, Shaheen. You remember the episodes where he had to apologize to Mahaguru & Sumati? I have not watched today's episode yet, so will not talk about it now.
maine socha update deti hoon, lekin yaha to sab phale se decided hai ki kaun kya karne wala hai! Fine then. π₯±
haina π³Haan re.. She's is such a cutie.. She's looking like a doll..β€οΈβ€οΈβ€οΈ
She is always a doll but kabhi kabhi she looks exactly like a dollβ€οΈ
Oh my mamtaπ€ͺ