pata hain usko, kuch din pehle scarlett k saath milke sweety bhi meri taang kheechi🤪
I was already lambu.... Abhi hum tallest ban jayenge 🤪
Lambu hona acchi baat hai, Munia. We will keep making you thoda aur lamba in future too.🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
pata hain usko, kuch din pehle scarlett k saath milke sweety bhi meri taang kheechi🤪
I was already lambu.... Abhi hum tallest ban jayenge 🤪
Lambu hona acchi baat hai, Munia. We will keep making you thoda aur lamba in future too.🤣
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣Originally posted by: Siddiquie
haan voh toh saans hi nahi lene de raha tha ladki ko🤪☺️,jab kisine aake window pe knock kiya tab voh ladki ki jaan bachi!🤪☺️😛
Was he trying to kill her? 😊
Originally posted by: Siddiquie
haan voh toh saans hi nahi lene de raha tha ladki ko🤪☺️,jab kisine aake window pe knock kiya tab voh ladki ki jaan bachi!🤪☺️😛
Aur phir hamare ladke ko bahut gussa aaya iss baat pe aur usne kidnappers se panga le liya🤣
aur nehi chahiye baba....Originally posted by: Midnight_Sun1
Lambu hona acchi baat hai, Munia. We will keep making you thoda aur lamba in future too.🤣
Hum thik hain, khush hain apne hieght se... Tum bekar taklif matt karo🤣
kill by kiss method use kiya voh!!🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Siddiquie
haan voh toh saans hi nahi lene de raha tha ladki ko🤪☺️,jab kisine aake window pe knock kiya tab voh ladki ki jaan bachi!🤪☺️😛
Saans me teri saans mili toh mujhe saans aayi, mujhe saans aayi🤪🤣
🤣🤣🤣🤣Originally posted by: spacebutterfly
Utha ke bhi le gaye the bechare ko after this🤣
Sab ke sab thaarki log.... Maine pucha kya?? kyun details de rahe ho🤣🤣
Meri halat kharab ho gayi haste haste🤣
Tum masoom ho? pata nehi tha. 🤣🤣
🤣🤣🤣🤣Originally posted by: spacebutterfly
Aur phir hamare ladke ko bahut gussa aaya iss baat pe aur usne kidnappers se panga le liya🤣
Phir woh marr gaya na??
🤣🤣
the M in munia stands for masoom 😊Originally posted by: Midnight_Sun1
Tum masoom ho? pata nehi tha. 🤣🤣