Originally posted by: NewAccount
Mujhe toh bachpan mein bhi time nehi milti thi class k picche dhorte bhagte main bada hogaya😆
Btw are you student?
Meri padhai abhi khatam hui
Maine kabhi kisi show ke liye meri padhai ko andekha nahi kiya hai...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: NewAccount
Mujhe toh bachpan mein bhi time nehi milti thi class k picche dhorte bhagte main bada hogaya😆
Btw are you student?
Meri padhai abhi khatam hui
Maine kabhi kisi show ke liye meri padhai ko andekha nahi kiya hai...
Originally posted by: AppleOfEye
Dekha..tune kaha tha mujhe CC mei yaad aya
Haa...maine bataya tha CC me...uske bare me
Can anyone tell precap kya tha??
I missed it!
Originally posted by: Manisha_IF
Me...ziva...arul...sneha...ritzi...asfia...gauri...
Hum sab wo dekhte hai aur bate bhi karte hai
tum log subah karte honge yaar baatein, main hoti hi kaha hu
rhne de mat puch
kyuki hum jyada bate nahi karte uski...Originally posted by: EmeraldPrincess
tum log subah karte honge yaar baatein, main hoti hi kaha hu
Sirf ye hi puchte hai episode dekha ? Ye scene dekha wo scene dekha
Kya achcha laga
Wo sab...
kya log hain yaar🤣
sbka ek hi question😆
are you in relationship?
or apne helly ko kya gift diya🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
tum log subah karte honge yaar baatein, main hoti hi kaha hu
Paglet meri xms rehti hai subah, main kahase ayungi subah🤪🤪
Uff maar dala☺️

Originally posted by: EmeraldPrincess
kya log hain yaar🤣
sbka ek hi question😆
are you in relationship?
or apne helly ko kya gift diya🤣
Bcz ppl r very interested in RraHel 😳🤣