Yaar yeh phir aagaya🤪 khoiti khana chhora nehi isne 🤪🤣🤣🤣
Hum video dekhne ki dussahas nehi kar paye.... Jaise pose main woh khara hai... Jarur koi cringy kuch banaya hoga 🤣
Sahi main yaar,
Koi toh rok lo🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yaar yeh phir aagaya🤪 khoiti khana chhora nehi isne 🤪🤣🤣🤣
Hum video dekhne ki dussahas nehi kar paye.... Jaise pose main woh khara hai... Jarur koi cringy kuch banaya hoga 🤣
Sahi main yaar,
Koi toh rok lo🤣
🤗 i love roshogulla❤️🤗Originally posted by: Mayurrana1299g
Agar vo picture sapne se haquiqat ban gayi to tumhre muh me dher sare roshigulle
Pata nahi 🤣 random 🤪 tu kuchh baat chhed 😎
Originally posted by: Patibabu
Guysss khushkhabri hai!
bhaaaaat
Guyss, i uploaded part 2 of my os. Thank you for such great response. I shall even post part 3. ❤️
Originally posted by: AppleOfEye
Ladkiyo se zyada Ani ko padhte dikhate hai study mei🤪
aur ladkiyo ko toh padhai k alawa baki sab karte dikhate hai🤪🤣
ladkiyo ko bas planning plotting karte dikhaate hain 🤣 fir caption denge ki Ani maan maryada follow nai kar rha 🤪
Wahina, dusro k kaam karta hain... Lekin khud k job ka kya?? Kab tak kaka and baba uski aur uski biwi ki bojh uthaye
he is selfless 😎
yaar mishra phir anirudh k kapde pehenke video banaya hain... Jaake dekho aur hum ko wu do.... Mishraji ko hua kya hain bhai 🤪Originally posted by: ..RiMi..
he is selfless 😎
Koi toh rok lo isko 🤪🤣🤣 his kaatilana adayein are killing us☺️🤣
https://www.instagram.com/reel/CIm71LXB7fD/?igshid=16wrw1cb6y19f
isko kya hua hai 🤣
why is badal still there? this is a new get up 😒
she touched him 😡 where is Bon?
PS: uska nose vaala gesture ☺️ me dies!