Originally posted by: .shivi396
Barabar 6
Darshi taare kevanu,Mari paase license se tane jovanuπ€£π€£
Ekdum saachi baat boli tumneπ
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: .shivi396
Barabar 6
Darshi taare kevanu,Mari paase license se tane jovanuπ€£π€£
Ekdum saachi baat boli tumneπ
bhaagna kyu hai π€ͺ aaj kal sab ko risk lena achcha lagta hai π€ͺ
issliye ab aur bhi members aayenge CC mein ... risk lene keliye π€ͺ π€£
# kya bhole jaa rahi hu moi π€ͺ
Ha Risk toh pasand hai
Sab curious hoke aayege ki yaha aisa kya hota hai
And we are like #Boost is the secret of our CCπ€£
Hum Pagla gaye haiπ€ͺ
Originally posted by: .shivi396
Ha Risk toh pasand hai
Sab curious hoke aayege ki yaha aisa kya hota hai
And we are like #Boost is the secret of our CCπ€£
Hum Pagla gaye haiπ€ͺ
Lol Anysia and Shivi dono paglagaye haiπ
Congratulationsπ₯³
Thanks Anysia diπ€
Good morningπ€
Originally posted by: dusk2dawn
Ayu darling congratulations for the promotion ππ€
Thanks alot Darshi π€
Baigan club mein aa gyiπ
Bigad thodi rahi hu
Bol rahi hu subah me mat karvaoπ
Shaam ko jitna marzi karva loπ
Chaho to Chhole bana ke khilaungi bol doπ
You guys are on fire.. It's 70 already. Many more to come. Congrats.
Originally posted by: SoniRSippu21
Ekdum saachi baat boli tumneπ
Haina
Aap bhi bhaiya ko Tadna
Aur ku6 bole to ye line chipka denaπ€£
Originally posted by: SoniRSippu21
Lol Anysia and Shivi dono paglagaye haiπ
Ye CC ka asar haiπ€£