Laptop mei aasan hota hai ... simple Copy Image ... phir Paste
Lekin mobile maine try kiya ... nahi ho raha π π€ͺ
Copy . gif or .png or . jpeg image n paste it in image icon n voila it should be able to post
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Laptop mei aasan hota hai ... simple Copy Image ... phir Paste
Lekin mobile maine try kiya ... nahi ho raha π π€ͺ
Copy . gif or .png or . jpeg image n paste it in image icon n voila it should be able to post
Originally posted by: dipali13
To fir aap ka kaam double ho jayega kya?
kaam atak gaya hai.. she used to upload the documents on the computer abhi kaun karega..cz bina documents I cant finish my work.. uske chakkar mein mera kaam atka hai..
Originally posted by: MafiaQueen17
Tuje pyaar se nahi title se darr lagta he i see π€£
obviously, bina kuch kaand kiye taang diya tha mujhe parso
π€£π€£ toh jo Gauri hai woh neha hogi abπ€£
Originally posted by: EmeraldPrincess
mujhe maze aate hainπ€£
π³chiiii π
Originally posted by: MafiaQueen17
Mene dekhi kanchana acchi he but makeup π
Do watch anando brahma/dubbed in hindi as Kanchana 3.. mast movie hai..π
Originally posted by: .shivi396
Phuti kismat meriπ€ͺ
Maine JioTV pe record karna bhool gayiπ΅
Koi nahi ab jaake dekh lungi udharππΌ
ADHM ka clip colors ne bhi post kia hai thankfully
Kya kehna ke liye jio Tv saharaπ
I feep for you kaise dekha dance voot pe π€£
Laptop mei aasan hota hai ... simple Copy Image ... phir Paste
Lekin mobile maine try kiya ... nahi ho raha π π€ͺ
are nahi mobile pe tujhe image open karni padegi new tab mein, waha se link leke, IF ke image tag pe post karna padega.
Haan lappy se jyada simple hai
Originally posted by: EmeraldPrincess
god!! ab kya? uska workload tumhara kya?
uski wajah se mera kaam atak gaya hai abhi filhaal..
thanksβ€οΈ
aur ye wali maine kisi ke saath share nahi ki, vo baat alag hai ki siggy se download ho jayegiπ€£