Originally posted by: dusk2dawn
😆 toh main kaunsi barfi hoon??😆
Wahi wahi malai barfi 😆
Muje wahi pasand he 😋😝
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: dusk2dawn
😆 toh main kaunsi barfi hoon??😆
Wahi wahi malai barfi 😆
Muje wahi pasand he 😋😝
Originally posted by: .shivi396
Tera Heart Breaker ka job CC wale le rahe hai ab me kya karu🤪
Rangu pls isko Marketing team me lelo
Usko Kamariyaa ka promotion karna hai🤣
Hahahahaha
Kaamariya naaahii
their promotion was so bad!! There’s nothing good and hype about that drama as much as they showed
Failed in their promotion
Originally posted by: SilentEyes7
Mere samne Meri mom firki and joba nehi dekgegi...
Dekh liya toh dhamaka ho jayega...🤪
Kkbt???
Ki kore bolbo tomay
Meri mom and nani full speed se dekhti he. Meri padhai rip kar diya 🥱🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Shivi🤗
BB mei bon ko bolte dekha halu to hasi ayi mujhe🤣
Xm was okayish🤪
Ohh dekh lungi itna part fir BB ka😆
Kyu okayish?
Originally posted by: RishiGirl
I am not there at that time know
Haan i know u were sleeping
Originally posted by: Shooting-Star
Haa. Sasuma kitni khush hogayi 🤣
Paglet aurat🤣
waha uski pati mar gayi aur ye keh rhi- maine kaha tha na tumhe ek din mere ghar ana hoga🤪🤣🤣
Tuje job karni hena 🤣
😂😂😂
GBKR meri veeru😆
Aa gale lag🤗
Aww tumne kyun nahi khayi sweet?