Originally posted by: Manisha_IF
Aaj to me bade maze me hu aur din bhi achcha gaya
Arey waah, any reason as to why u r ekdum maze mein😳
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: Manisha_IF
Aaj to me bade maze me hu aur din bhi achcha gaya
Arey waah, any reason as to why u r ekdum maze mein😳
Originally posted by: SoniRSippu21
Oh baprey thats terrible poor u
Mujhe aadat hogayi hai😆
I'm not bread butter😲
It's Rish's thing😆
Originally posted by: MafiaQueen17
🤣ha uske liye me 2 shops me gayi muje malai barfi cahiye thi toh 😆
😆 toh main kaunsi barfi hoon??😆
Originally posted by: Shooting-Star
Wahi ghisi piti story he. Do behen ek dulha 🤣
Chi🤢🤣
Sundar wali vidhva hogayi na?
lol... Kyun?? Arul ka koi secret matlab hai kya?😆
Nahi muje sorry nahi cahiye 😒
Originally posted by: scorp1AN
Is it 😲
Mujhe nahi pata tha 😆
🤣🤣
Shayad khooni chudail ke vajah se hua hai kya 😉
Haanji if u look at my posts, all posts r color coded to red or blue, blue is new n not so famous n red very famous😆
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣🤣 woh toh khud RVR hai usse kyun job cahiye😉
Oh my my 😂😂😂😂
Vansh ki biwi jo hu 😉
lol!!!
I guess so😆