Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ha cc mein koyi nahi tha isiliye yaha puch rahe the...😆
Voot ne phir aaj dokha diya.. 🤔
Heyyy Gauriii🤗
Voot ka toh yeh roz ka hai. Ek din thik se kaam karega phir roz naye nakhre 😳
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ha cc mein koyi nahi tha isiliye yaha puch rahe the...😆
Voot ne phir aaj dokha diya.. 🤔
Heyyy Gauriii🤗
Voot ka toh yeh roz ka hai. Ek din thik se kaam karega phir roz naye nakhre 😳
Sale Sahab doing seva of jijaji 🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ha cc mein koyi nahi tha isiliye yaha puch rahe the...😆
Voot ne phir aaj dokha diya.. 🤔
Voot ka koi bharosa nahi he 😆
Haa cc pe koi nahi he sab bhot busy ho gaye he 🤔
Originally posted by: NewAccount
Sorry but I'm laughing seeing all of your dukh. Voot did kachra.
Sorry ki kya baat he me khud has rahi hu 😆
I can't get over that bone marrow thing. Who started this first?
Meine bhi liya voot ka subscription...2 din pehle.
Mere dimaag ne mujhe kafi mana kiya ki don't trust voot meine mani nhi...😭
hi eeshu🤗Originally posted by: merryyura
Heyyy Gauriii🤗
Voot ka toh yeh roz ka hai. Ek din thik se kaam karega phir roz naye nakhre 😳
Abhi toh marathi show ka be kar rahe hai... Abhi upload kiya new episode🤔
Waise aaj kuch kaas hai kya episode mein ko itana time laga rahe hai upload kaliye?
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
hi eeshu🤗
Abhi toh marathi show ka be kar rahe hai... Abhi upload kiya new episode🤔
Waise aaj kuch kaas hai kya episode mein ko itana time laga rahe hai upload kaliye?
Riansh dance aayega aaj zyada se zyada.
Baki kabir ki planning plotting dikhegi 🤔