Originally posted by: RaindropsNRoses
oh acha....
m pehle sirf scrapbook use krti thi.....aur pm bhi..... pm bhi bhare rhte the 🤪abhi bhi 500 se jyada unread pm h🤪🤪
Mere bhi bahot PM pade hai jo maine dekhe hi nahi hai...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: RaindropsNRoses
oh acha....
m pehle sirf scrapbook use krti thi.....aur pm bhi..... pm bhi bhare rhte the 🤪abhi bhi 500 se jyada unread pm h🤪🤪
Mere bhi bahot PM pade hai jo maine dekhe hi nahi hai...
Originally posted by: Manisha_IF
aesa kya kar rahi hai tu aajkal ?
Bhot sare kaam he yaar office, ghar n meri sis ka parcel, uper se cousin aaye he nani k ghar jana padta he 🤪
🤗
rishmi k saath uske sar ghumane wale raaz hote h😆
Hn kal jaugi mom k Saath...
Hahahaha 🤣🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Mere bhi bahot PM pade hai jo maine dekhe hi nahi hai...
hmm.....abhi scrapbook aur pm dekhti hu to mujhe mere purane frnds yaad aajate h😒
issliye dekhti hi nhi.........
Originally posted by: RishiGirl
Hahahaha 🤣🤣
what r u doing?
Originally posted by: RaindropsNRoses
what r u doing?
Chatting here
Playing with the puppy
Didn’t even have my lunch yet 😂😂
How about u?