Originally posted by: ..RiMi..
Me too behen me too ☺️
Your dp☺️
Show mein aisa kuch mil jaye..Iske baad poori zindagi Mini aur Ilaichi ko jhelne ke ready hoon mein...🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
Me too behen me too ☺️
Your dp☺️
Show mein aisa kuch mil jaye..Iske baad poori zindagi Mini aur Ilaichi ko jhelne ke ready hoon mein...🤪
are ab chod do,aur kitna badnaam karoge bande ko!!🤣🤣🤣🤣🤪🤪Originally posted by: Scarlett_15
Shy..???😲
Isiliye kehte hai humlog jaake Wo video dekh lo..Saari misunderstanding clear ho jayegi usko lekar🤪
Originally posted by: Siddiquie
ab koi line na maarde Ani pe, jaise SRK ke saath kiya tha🤪🤪
Abb kaun hai aur line maarne ko Ani pe 🤪
voh Surru!!😡🤬Originally posted by: ..RiMi..
Abb kaun hai aur line maarne ko Ani pe 🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Shy..???😲
Isiliye kehte hai humlog jaake Wo video dekh lo..Saari misunderstanding clear ho jayegi usko lekar🤪
Munnu uss video ka left right center sab written update padh chuki kal 🤣
Half half plate kha lena dono.👍🏼Originally posted by: ..RiMi..
Hai na ☺️ mujhe bhi khaana hai 😛
Vaise tujhe blue kurte ka parcel mila🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Your dp☺️
Show mein aisa kuch mil jaye..Iske baad poori zindagi Mini aur Ilaichi ko jhelne ke ready hoon mein...🤪
Ekdum sahi baat boli fifa ☺️ iss pic ko dekh dekh ke i am feeling so good ☺️
ye tum puch rahi hi?
bon alag heina 🤪 waise sweety explained it 😆
Originally posted by: Siddiquie
are ab chod do,aur kitna badnaam karoge bande ko!!🤣🤣🤣🤣🤪🤪
Badnaam?? Main to uski acting ki tareef karti hoon..😳Kya shots deta hai waaahhh🤣🤣
Nehi dikkha mujhe 🤔
Ab aur explain nahi kar sakti mein 😆