sab kuch vahi karta hai,bas sota nahi hai🤪🤪🤪🤪🤪🤪🤪waise ani abb nahata kaha hain🤪kamra toh bon ko de diya 🤪
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
sab kuch vahi karta hai,bas sota nahi hai🤪🤪🤪🤪🤪🤪🤪waise ani abb nahata kaha hain🤪kamra toh bon ko de diya 🤪
RiMi Teri dp main kya hain yeh?!!!!!! 😲
kahegi night? Good morning bolna tha.
ani : shayad Haan, shayad na🤪
Ani now : HAAN! HAN HAAN! 🤣
Aurra posted it?!
Kitni cutely soh rahi hain.... Ye shooting crew k bhaiya log ani ko tease kadrahe haina? 🤪
Aur Aurra ne yeh kya caption dala?! 🤪
RiMi Teri dp main kya hain yeh?!!!!!! 😲
BTS pic dekho na ☺️
Aurra posted it?!
Kitni cutely soh rahi hain.... Ye shooting crew k bhaiya log ani ko tease kadrahe haina? 🤪
Aur Aurra ne yeh kya caption dala?! 🤪
Haan😳It is just too cute yaar patibabu holding his fort 😳
Look at aurra omg.. ekdum deep sleep
Bon bhi hoti toh padh padh ke thak jaati and so jaati aise 😳
saw it just now.... Finally I finished reading it allOriginally posted by: ..RiMi..
BTS pic dekho na ☺️
Now I can peacefully do other things 🤣
Humne challenge le Liya tha ki ajj toh ext jeetega ya main but phn gave away in the middle like elaichi🤢
saw it just now.... Finally I finished reading it all
Now I can peacefully do other things 🤣
Humne challenge le Liya tha ki ajj toh ext jeetega ya main but phn gave away in the middle like elaichi🤢
Tera phone badal 🤣🤣 elaichi ka long kidhar hai charger uska ? Chhod diya hai kya?🤪
arre she meant bon as Fort of patibabu?! 😲☺️Originally posted by: ..RiMi..
Haan😳It is just too cute yaar patibabu holding his fort 😳
Look at aurra omg.. ekdum deep sleep
Bon bhi hoti toh padh padh ke thak jaati and so jaati aise 😳
Hum budhu soche k, she is tired to fight so sleeping now pati babu is fighting for the fort as in the challenge 🤣
I am so un🤪romantic 🤣my friends are right🤪
Itni pyaari chiz samajh Nehi payi