Punjabi song always spice up⭐️
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Punjabi song always spice up⭐️
dadi looks like she's in morning assembly and her best friend is performing something😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Vihaan ko rhne do vo sb bana dega🤣
Bhabhi to bana hi diya, mother bhi bana dega🤣
Humari ummeedon pe Vihaan hi khara utarega🤣
yes aur mein to hu bhi punjabi😆Originally posted by: AbhayKapoor12
Punjabi song always spice up⭐️
Woh bolegi...Saale...main humesha se aisi hi thi...Woh toh tumhari sauteli ma ne mujhpar black magic kiya tha...iss liye kuch dino ke liye thodi low battery ho gayi thi...
Originally posted by: dusk2dawn
Yeh boss catch catch hi khelte rahenge ya asli game aka match bhi khelenge...🤣
Boss is practicing catch catch to play the real match 😂
dadi looks like she's in morning assembly and her best friend is performing something😆
😂😂😂😂😂
Originally posted by: merryyura
Right! 40 din the hath mei.. kahin na kahin time pass toh karna hi tha. Ab har minutes toh planning plotting nahi kar sakte na 🤪🤣
wohi toh.. influence liya movies se thoda thoda.. flirtatious banne ki training ... etc,,.🤣