Originally posted by: Doe_gurl
No kan is complete
Without doe
Dramatic opiniated extreme - (fill apni marji se 😆)
Asfi, RImi, Fifa all loved your baked cake analogy🤣
Bas siddhi sharma gyi bechari😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Doe_gurl
No kan is complete
Without doe
Dramatic opiniated extreme - (fill apni marji se 😆)
Asfi, RImi, Fifa all loved your baked cake analogy🤣
Bas siddhi sharma gyi bechari😆
Originally posted by: Scarlett_15
Pravi/Ani ko bhai mana hai maine pagli😎
Sorry mujhe nahi pata tha.
Mtlb vo tumhare b bhaiya h.
Originally posted by: ..RiMi..
Ohh God ☺️ I'll eat him head to toe ☺️
Vo baked cake nhi h rimi🤣
Chota bhai hai..Main usse age mein badi hoon..😆
Originally posted by: spacebutterfly
Vo baked cake nhi h rimi🤣
Choco pie h 😳
Chalo aaj bohot baked cake kha liya sabne. 🤣 abb hum chale 🤪
Good night 🤗
Originally posted by: ..RiMi..
Chalo aaj bohot baked cake kha liya sabne. 🤣 abb hum chale 🤪
Good night 🤗
I was about to type hii then noticed this 🤣
Okk good night 🤗
Par teri ye dp ar siggy ka kya chakkar hai
Koi naya bts hai kya??? That shirt or whatever it is.. It looks so good on Ani☺️
Originally posted by: ..RiMi..
Chalo aaj bohot baked cake kha liya sabne. 🤣 abb hum chale 🤪
Good night 🤗
Mere hisse ki cake rakliya na ?? 🤪🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Chota bhai hai..Main usse age mein badi hoon..😆
Acha😆
Originally posted by: ..RiMi..
Chalo aaj bohot baked cake kha liya sabne. 🤣 abb hum chale 🤪
Good night 🤗
tune toh analogy hi ghuma di rimi🤣
good night babes❤️