is this shared already🤪
it's really cute
https://www.instagram.com/p/CIf6g6dh1u7/?utm_source=ig_web_copy_link
Yes ye dekh chuke hum 🤣
Itni sundar hun mai kya karu 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
is this shared already🤪
it's really cute
https://www.instagram.com/p/CIf6g6dh1u7/?utm_source=ig_web_copy_link
Yes ye dekh chuke hum 🤣
Itni sundar hun mai kya karu 🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Kya phoonk kar aayi ho..🤣🤣
Arre maine him * add kiya hai 🤪 vapas padho 🤣 munnu k saath rehte rehte hua hai ye 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Haan har aashiq ko lagta hai uski vaali alag hai 🤣🤣🤣
Aur bhi dialog diya tha ek - Kya mila tumhe uss BW ka saath deke Bondita 🤣🤣🤣
@bold 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Omg Asfi WTH 🤣🤪🤪
I would like him to have some baked cake 🤣
Ps: idk what am I even saying 🤪
Good that u edited🤣🤣
kya likha tha usse pehle by god🤪🤣
i meant ani k baare main kuch janna haintoh hum ko pucho, pravu ka kuch pata nehi humko🤪Originally posted by: Scarlett_15
Ani to ekdum seedha bhola bhala insaan hai..Use poochne jaungi to sharam ke maare bhag jayega🤪
ani se yeh sab puchogi toh daant dega...ajj kal rakshash babu mode main hain 🤣
Originally posted by: Siddiquie
onscreen itne hi hai,offscreen nahi pata hum ko!!🤪🤪🤪
@Bold pravi ko dm krke puch lo🤣
He was in total dhokha khaya hua aashiq mode 🤣 Kuchh aur soch hi nahi rha tha 🤣
Originally posted by: Siddiquie
onscreen itne hi hai,offscreen nahi pata hum ko!!🤪🤪🤪
Offscreen ka to kisiko nahi pata..🤪
🤣🤣🤣Originally posted by: ..RiMi..
Haan har aashiq ko lagta hai uski vaali alag hai 🤣🤣🤣
Aur bhi dialog diya tha ek - Kya mila tumhe uss BW ka saath deke Bondita 🤣🤣🤣
kitnaa double meaning wala dialogue hain 🤣
bon be like: 4 bakri 😎
Arre Maine scroll karte karte vapas padha 🤣
Maine kaha ye kya hai him kidhar gaya 🤣
Over excitement 🤣