Originally posted by: ..RiMi..
arre 🤣 he will enjoy! 😈
Nahi vo bahut shy tumne barbad kar dena h usko 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: ..RiMi..
arre 🤣 he will enjoy! 😈
Nahi vo bahut shy tumne barbad kar dena h usko 🤣
tumko nahi pata ki hamara kitna dil toots hua tha!!🥺🤣🥺🥺Originally posted by: spacebutterfly
"Ghee to your diya"🤣
okkkaayy...will miss you!!Originally posted by: Doe_gurl
Fine mahi star. Achcha hua mil gayi ab ja rahe h January me milenge.. vo b on n off.. exams h feb first week me
Dabba par milti rahogi naa?
Originally posted by: Doe_gurl
lips licking wale scene ki gifs banao
banaane me sharam aa jayegi mujhe! 🤣
Originally posted by: --Lalz--
Jaldi niptalenge 🤣
Han fir batuk slapping ani wala track soon
Originally posted by: Siddiquie
voh kisine pics post kiya the where Pravi has replied to the comments of a girl on insta,that girl called him diya to her diwali😡🤬, and pravi in turn called her ghee to the diya🤢👎🏼and Aag lag gayi!!
Pravi🤣
Fangirls to pravi: Tum toh dhokebaaz ho, dusri ladkiyo se flirt kr jate ho😭
Originally posted by: spacebutterfly
Bhaiya thakte nahi h kya padha padha ke? Duniya me aur bhi kaam hote h krne ko🤪
Thakte nahi hein woh 🤪 woh bhi kya kya new techniques doondke padata hei 🤪 talented aadmi 🤣
siggy wala🤪Originally posted by: ..RiMi..
kaun sa chakkar?
Originally posted by: Doe_gurl
Nahi vo bahut shy tumne barbad kar dena h usko 🤣
Pravi? shy?🤣
hum uska vo famous video dekhe hain! 🤣
Originally posted by: spacebutterfly
Are mujhe batao na aisa kya ho gaya tha iss comment se?😆
Aise bahot se comments hai Gurvi..🤪
Pravi ke fans ko laga wo uski GF hai..Aur jal bhun gaye🤣Humko bahot mazaa aya tha wo din🤣