I am good n u? Hows ur day?
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
I am good n u? Hows ur day?
Originally posted by: Manisha_IF
Hiiii rishu babyπ€
Hiiii Maaaani jaaaniiii π€
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Maine neha ka post quote kiya usne reply bhi ni kiyaπ
kyuki main abhi aayi hu reπ
Originally posted by: EmeraldPrincess
nahi di haan ek aat extra story jarur tapkayiπ
main aapka hi wait kar rahi thi
Awwieπ€
Extra story padhni hogi fir toh
Mai dheere dheere padhungi saare FF OS TS
aww!!! That's so sweetπOriginally posted by: SoniRSippu21
Hii Gauriπ€
I am daughter in law of gujju family n Mariya is from gujurat so she started calling me bhabhi then Manii also started calling me bhabhiπ n then rest of girls too
Originally posted by: scorp1AN
Hi Rishi π€
Hiii Arul π€
Originally posted by: blackhole
mai theek hun... Bass sir thoda dukh raha hai
Rest Karo...
Take care...
Where is our khooni chudail???
I didnβt see her today
Originally posted by: scorp1AN
woh reply karegi
I don think she is online now
when she comes back, she will definitely reply to you π
tujhe bada bharosa haiπ
mat rakha kar, main hamesha saare pages nahi padhti, and notification bhi bohot hote hain to dekhti nahi hu in generalπ€£
Originally posted by: blackhole
aww!!! That's so sweetπ
Haina very sweetπ³