Originally posted by: Manisha_IF
Tere tau ki aesi ki tesi ye sunana hai mujhe to
π€£π€£
I hope sudha pe focus karne ke badle bawri aur iski tauji pe focus kare toh bohot acha hogi
more scenes more better
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Manisha_IF
Tere tau ki aesi ki tesi ye sunana hai mujhe to
π€£π€£
I hope sudha pe focus karne ke badle bawri aur iski tauji pe focus kare toh bohot acha hogi
more scenes more better
seriously yaar! That girl has guts..Originally posted by: Manisha_IF
Maine SaiRat ki shaadi ke bad show dekhna start kiya hai...
Mast hai specially Sai ka character
Kal jab kaku ne kaku ne kaha ki bas tab sai ne kaise mast reply diya usko
I guess that's what would make Virat fall for her ultimately
Hi guys...
Originally posted by: SilentEyes7
Hi guys...
Hii Nishaπ€
π
Anyway she is not angry with you π
Hi soni
Ye sab aapko bhabhi kyu bula rahe hai?
Kya kahani hai iske peecheπ
Originally posted by: SilentEyes7
Hi guys...
Hi Nishu, Kissan jam π€
Hii Varsha