Bhabhiπ€aap aa gayeOriginally posted by: SoniRSippu21
Hello everyoneπ
Good morning
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Bhabhiπ€aap aa gayeOriginally posted by: SoniRSippu21
Hello everyoneπ
Good morning
Originally posted by: Manisha_IF
Jab dekhna tha tab dekha nahi SM show
Aur ab show bigad gaya tab tu start kar rahi ?
Unki shaadi hogayi hai
Mujhe laga kuch achha dikhayenge
Show bigad kaise gya
Kya storyline Change kari hai ?
Originally posted by: Manisha_IF
Me jab school me thi tab raat ko der tak padhti thi
Ab me jaag nahi sakti
Mujhe Meri dost owl bolte hai...π€£
Tere tau ki aesi ki tesi ye sunana hai mujhe to
Usne ki thi quote post
Shayad nisha ki hogi ya manni kiπ
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Nishaπ€
Kaisi hai???
Originally posted by: EmeraldPrincess
Hello peopleπ
Hi nehaji...
Maniiiπ€ yes mein aagayiiπ³ good evening to uπ hows ur day?