Originally posted by: scorp1AN
@bold - Any di ye kya hai π€
Koi jal raha he π€£
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: scorp1AN
@bold - Any di ye kya hai π€
Koi jal raha he π€£
Originally posted by: MafiaQueen17
Honey bunny any π€
I know I'm special π³
Arey nahi esa kuch nahi he wese aaj kal kuch mazak ho he nahi raha he actually π€ͺ
Us din wo massage wala hua bas π
achcha aisi baat hai .. mujhe laga tum dono cautious ho gaye ho π
Kal se Ginno aayegi ... phir bahut saari masti karenge
Hahaha done π
You haven't heard that song ??
Tareefan ... Kareena aur Sonam Kapoor wali
Meri Taraf se David ko Happy Birthday Bol do pehle
Ek kiss and hug bhiπ€
Hahaha done π
You haven't heard that song ??
Tareefan ... Kareena aur Sonam Kapoor wali
Pata nahi
Main jyada hindi songs nahi sunti
Happy birthday to David π₯³
Usko hug or kissi dena meri or Yaya masi ka bhot sara pyaar β€οΈ
I wish him healthy happy n successful life ahead
achcha aisi baat hai .. mujhe laga tum dono cautious ho gaye ho π
Kal se Ginno aayegi ... phir bahut saari masti karenge
Aww kal se ginno aayegi fir maza aayega
Per me sunday monday busy hu nani k ghar jana he π€
Originally posted by: .shivi396
Meri Taraf se David ko Happy Birthday Bol do pehle
Ek kiss and hug bhiπ€
koi telepathy tha kya π² π²
abhi tak so raha tha David
tumhare message padhte hi udd gaya π€ͺ π
Thank you ππ
koi telepathy tha kya π² π²
abhi tak so raha tha David
tumhare message padhte hi udd gaya π€ͺ π
Thank you ππ
Usko pata he uski masi's usko wish karne wali he isliye π³
Originally posted by: MafiaQueen17
Happy birthday to David π₯³
Usko hug or kissi dena meri or Yaya masi ka bhot sara pyaar β€οΈ
I wish him healthy happy n successful life ahead
Thank you Yaya Masi ππππ₯°
Originally posted by: MafiaQueen17
Aww kal se ginno aayegi fir maza aayega
Per me sunday monday busy hu nani k ghar jana he π€
Sun-Mon hi kaand kar sakte ho aisa kahin nahi likhaπ€ͺ
Tu family ke saath majhe karπ
Kaand/maze to tu Tuesday wapis aake 1st sec me hi kar sakti haiπ