Kyu be
Whatβs wrong with that word?
Do u find it allergic
Arul ab teri maaa hai ππππ
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Kyu be
Whatβs wrong with that word?
Do u find it allergic
Arul ab teri maaa hai ππππ
Achcheee se drawing kar le
Originally posted by: SilentEyes7
π€£π€£π€£
ππ
Originally posted by: RishiGirl
Actually
I told her I came early as I know I should be but still they took me late
I hate it
btw where r u?
Aru tujhe ready nhi hona kyaπ³
ha krungi thodi der m.....
Originally posted by: RaindropsNRoses
to phir kya irada h teraπ€
Hug kar rahi hu dost KO...
Originally posted by: scorp1AN
of course!
ab virendar and purvi ki beech ki scenes toh juhi ki vajah se hi aa rahe hain so itne jaldi usse sudharne nahi denge π
Maine tujhe waha ke CC me Hiiii bola
Ja mujhe waha Hiiii bolke aa
Maine tujhe welcome kiya waha
kyu ? Usko kaha jana hai ?Originally posted by: RaindropsNRoses
Aru tujhe ready nhi hona kyaπ³