Originally posted by: RaindropsNRoses
flow kharab hogaya mazak kaπ€£π€£
mujhe pata hai but kya karuπ€£
Jab tu darr ki baat ki, bohot unbelievable lagi thi mujhe π€£π€£
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: RaindropsNRoses
flow kharab hogaya mazak kaπ€£π€£
mujhe pata hai but kya karuπ€£
Jab tu darr ki baat ki, bohot unbelievable lagi thi mujhe π€£π€£
Phir se tauji ke saath tulna ki
Mere tauji bhi aese hi kharate lete the
Tere tau ki aesi ki tesiπ€£
Yar...best hai ye dono...kya mazedar hai yar...
Originally posted by: Manisha_IF
Phir se tauji ke saath tulna ki
Mere tauji bhi aese hi kharate lete the
Tere tau ki aesi ki tesiπ€£
Yar...best hai ye dono...kya mazedar hai yar...
Bawri aur uski tauji π€£
Hey Mani π€
Originally posted by: scorp1AN
mujhe pata hai but kya karuπ€£
Jab tu darr ki baat ki, bohot unbelievable lagi thi mujhe π€£π€£
π€£π€£h hi unbelievable to lagegi hi π€ͺπ€£
par jo bhi bolo nisha wala gif to sachhme khatarnak tha .....kon aise good night bolta h π€ͺπ€£π€£
Hiiii arulπ€
Bawri hai bahot...vir ko bhi pata hai ki wo bahot bawri hai isliye har waqt use bawri keta raheta haiπ€£
Tum dekh rahi hai wo show ?
Originally posted by: RaindropsNRoses
π€£π€£h hi unbelievable to lagegi hi π€ͺπ€£
par jo bhi bolo nisha wala gif to sachhme khatarnak tha .....kon aise good night bolta h π€ͺπ€£π€£
sirf nisha kar sakti hai aise!π
ye uski talent hai π€£π€£
Originally posted by: Manisha_IF
Hiiii arulπ€
Bawri hai bahot...vir ko bhi pata hai ki wo bahot bawri hai isliye har waqt use bawri keta raheta haiπ€£
Tum dekh rahi hai wo show ?
haan! main dekh rahi hu
i like the pairing π
Originally posted by: Manisha_IF
Phir se tauji ke saath tulna ki
Mere tauji bhi aese hi kharate lete the
Tere tau ki aesi ki tesiπ€£
Yar...best hai ye dono...kya mazedar hai yar...
sachi yaar bht mast h dono....π
ab kya kre bechari unki umar hi tauji jaisi h ...wo bhul jati h ki uski shadi hogyi hπ€£
but mukkhi ji k dialogues n the he say them makes the scene more hilarious π€£
to waha ke EDT me aao na...
Bada mazaa aata hai...
uska talent is unbelievable π€£
btw how r u?