Kal kuch aur stretch karenge. Yeh revelation thingy monday ko hoga..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Kal kuch aur stretch karenge. Yeh revelation thingy monday ko hoga..
He'll say later kaisi lagi mere acting
Ye revelation nhi hoga , I'm 101% sure
Such big revelation that too in basketball match
Possible hi nhi hai.
Iss precap k liye another millions of view aayenge colors ko
Originally posted by: arryline
Phuski hai pakka
Kaunsa promo aaj tak sach hua hai
Vihaan will joke but Ridz ko shayad shak hoga kuch jhol hai
Yes. Riddhima will start his jasoosi.
ye vihaan hai ya aakhri pasta, har time jokingI think precap is phuski. Vihaan phir bolega...I was joking...
Kal.nhi aayega kya episode?
Originally posted by: arryline
Finally aagaya
Matlab mast episode bank ban gaya hai inke paas ,it’s showing in the quality of episodes these days
Yep...
Sunday off karne k baad hue...
Kal ayega ya Monday...
But uske haath Vihaan ka plan lagega I feel not Vihaan is Vansh
Shayad usi se irritate hoke reveal karde
Originally posted by: arryline
Finally aagaya
Matlab mast episode bank ban gaya hai inke paas ,it’s showing in the quality of episodes these days
Its back to 5 days telecast!!
Precap:
Basketball match. Kabir injures Vihaan's right hand to test if he is ambidextrous.
But Vihaan plays with left hand.
Riddhima asks him - Kaise kiya tumne yeh sab?
Vihaan - Main Vihaan nahi Vansh hoon...
(Voiceover - 7 Dec ko hoga sach ka khulasa)
Definitely misleading 😆