Originally posted by: EmeraldPrincess
Hoga hi🤣
Abhi agar vansh hi bna rehta to bacchi khud use apne paas kheenchti🤣
Games k chakkar m boss kulhadi p kood gaye🤣
Ye toh hai 🤣
Sofe pe bhi sone nahi diya 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
Hoga hi🤣
Abhi agar vansh hi bna rehta to bacchi khud use apne paas kheenchti🤣
Games k chakkar m boss kulhadi p kood gaye🤣
Ye toh hai 🤣
Sofe pe bhi sone nahi diya 🤣
Original vihaan samne aa gaya means ye to boss he hai any doubt peeps 🥳
Kitni theories aa gyi thi
Mishra vansh k sath hoga😲
But yaha koi kisi k sath nhi🤣
haan acha tha
subah hi aagaya tha
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ridz ke harakate matter karate hai uss... Reason nahi pata kar kuch na kuch jarur hua hoga pehle...
Yep next week tak pata chal jayega koun sa kaand hua hai iss baar
Originally posted by: merryyura
Hisaab rakho kitne paise extra lagenge. Vihaan ko ek paise ki bhi loss na ho 🤣
Hn rakh Rahi hu...
Vihaan KO loss nehi hona chaiye...
R K scenes
R threatening K
Originally posted by: Barbiebarbie11
Kitni theories aa gyi thi
Mishra vansh k sath hoga😲
But yaha koi kisi k sath nhi🤣
Hoga hoga..May b they ll reveal afterwards...
Kuch chize contract me nahi sanskaro me hoti hai...
Bed sharing scene after break 😎