Hn riddhima tum srif or srif meri ho...
Dil ki baat juban pe a geyi...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Hn riddhima tum srif or srif meri ho...
Dil ki baat juban pe a geyi...
Haa...ridhima tum sirf aur sirf meri ho...
Haaye mera vansh babu
Originally posted by: Manisha_IF
Kabir kitna mast lagta tha jab ameer nahi tha...
Ab ameer hoke costume bigad diya
🤣
Mani...bahuth dino baadh 🤗
Bohot padh liya meri vansh k kapde...
Nikalo isse nikalo...
Chin liya jacket...🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Kabir kitna mast lagta tha jab ameer nahi tha...
Ab ameer hoke costume bigad diya
Manisha 🤗Kaha ho aaj kal ?
Ekdum sahi baat ,kya Colors de rahe hai usey aaj kal pink ,parrot green 😔
Riansh ke saath saath costume designer bhi alag revenge le raha hai Kabz se
priya🤗
Aaj socha aa hi jau yaha🤣
Wo ridhu kapde utar rahi vihaan ke🤣
Aisa keu lag raha hai mujhe jitna pyar vansh k liye tumhare juban mein hai dil mein nehi hai...
Hi everyone 🤗
I missed the beginning of the epi...i was having lunch late tday
So for Riddhu thus marriage is part of the contract🤔
Bachi removing Vi jacket ...she is possessive abt Va belongings 😆
Areyyy!!!!! hot hot biwi bagal me sorahi hai, hot hot costumes pehen rahi hai.... kuch toh discount dena chahiye na😒
matlab maze bhi lene hai aur paise bhi😆
Originally posted by: Manisha_IF
Kabir kitna mast lagta tha jab ameer nahi tha...
Ab ameer hoke costume bigad diya
Are yaar look shi h but colors are yuck🤢
Kam se kam pehle colors acche milte the use