Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
captain .....ye kya start karane ke koshish kar rahe ho..🤪
Kuch nahi udhar mat ja 🤣
Maryada me reh 🤣
Hiii 🤗
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
captain .....ye kya start karane ke koshish kar rahe ho..🤪
Kuch nahi udhar mat ja 🤣
Maryada me reh 🤣
Hiii 🤗
Originally posted by: MafiaQueen17
Let's see i hope naa kare zoom
Kesa lagega bich me ap ,k or aryan ka face 😳
BTS dekhke yahi loga mujhe and awesome editing upar se😳
Originally posted by: arryline
V ki yaadein tazaa honi chahiye saree dekh ke ,humari toh hogi 😆
Humari to honi he epi me fb bhi aayega 😆
V ka pata nahi kya hota he 🤪
Bless this person ,I hope they are dancing on these lines ,too Deep and intense
https://twitter.com/missrajpoot24/status/1334838283801513985?s=21
Kehna kya cahti he aap 🤣
Ye edt he 🤣
Originally posted by: arryline
Reminds me of the time Helly posted “Janam Janam “ BTS 😳
Boss ne godhbarai ko kya hijack kiya junooni dance se
Hai na, godhbharai mein itna intense dance (not that I am complaining)
Ishani must be going all mad watching it.
Originally posted by: -Ayushi-
Intense dance milega, uss mein gharwalon ke chehre pe zoom na karein usme hi khush ho jaun main🤪
Aur hopes high mat karo🤪
Haa jaise Ishani ke har function mein AP and K ka chehra fix rehta tha
Thankfully Khamoshiyaan dance properly shoot kiya ,I hope waisa ho but lag ni raha
Episode aane de 😆abhi chill kar 😆
Bechari ishani in her show always vansh stole the limelight. She actually should throw vansh in that burning coal.
Originally posted by: arryline
Bless this person ,I hope they are dancing on these lines ,too Deep and intense
https://twitter.com/missrajpoot24/status/1334838283801513985?s=21
I thought of the same line😲
Cant wait for this now