Originally posted by: Scarlett_15
Good Morning Rimi🤗
Kalke episode ke baad parso ka episode dobara dekhna pada 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Scarlett_15
Good Morning Rimi🤗
Kalke episode ke baad parso ka episode dobara dekhna pada 🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Isse ek gaana yaad aa gaya:
Hoo, Ooh, Ooh, Ooh, Ooh, Oh
Mehbooba Ae Mehbooba
Ooh, Mehbooba Ae Mehbooba
GW hi Mini ka oooo karega..🤣🤣
Tumko ye gaana hi kyu yaad aaya 🤪
Fir gayab 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Oh no kal weekend hai 😭 no episode😭
Yeah aaj maje le lo..kal se toh bas bts ka hi sahara hain 😆
Originally posted by: ..RiMi..
Kalke episode ke baad parso ka episode dobara dekhna pada 🤣
Kal ka epi koi torture se kam nahi tha..
Originally posted by: ..RiMi..
Tumko ye gaana hi kyu yaad aaya 🤪
Aise hi yaad aa gaya..Tum kya sochi🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Kal ka epi koi torture se kam nahi tha..
Mini ne kerosine daali and uske baad se mai toh band hi kar di dekhna 🤪
ek din pehle aisa Rudi scene diya mujhe shak tha kal aisa hoga 🤢
Originally posted by: Scarlett_15
Aise hi yaad aa gaya..Tum kya sochi🤪
Kuchh bhi nahi 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
And he says sab barabar hain🤣
Patni ko toh aise expression de rha jaise dil pe patthar rakh ke strict ban rha ho 🤣
Are he is using his brain this time
He knows if he gets angry on biwi she will come to him and do gussa later in alone that's why he is being strict with her more 🤣🤪
Originally posted by: Mayurrana1299g
Are he is using his brain this time
He knows if he gets angry on biwi she will come to him and do gussa later in alone that's why he is being strict with her more 🤣🤪
Bon bhi bohot smart hai.. Ghar aake pati babu pe ghussa karti hai.. Aur sir babu ki shikayat kaka se karti hai... Matlab dono aur se ani ki hi band bajni hai🤣🤣