Originally posted by: SoniRSippu21
Ufff waapis voot ka nakhra ugh why😡😆
Episode update nahi kiya naa aaj..😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: SoniRSippu21
Ufff waapis voot ka nakhra ugh why😡😆
Episode update nahi kiya naa aaj..😆
Originally posted by: dusk2dawn
Episode update nahi kiya naa aaj..😆
Haan kyun nahi diya voot ne aaj🤢😡
Originally posted by: dusk2dawn
Episode update nahi kiya naa aaj..😆
Chalo sab lag jao kabuter ke tote udane mai 🤣Parrot bana fir raha hai kab se 🤪
Originally posted by: SoniRSippu21
i can understand
Uss din pucha why I can't take painkillers...
1st mujhe mana hai ulta side effects hora hai
2nd Meri body mein painkiller kam karna bandh kar diya hai isss ki wajha se...
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan kyun nahi diya voot ne aaj🤢😡
Shayad dadi ne shadi mai bulaya nahi na iss liye 🤣
Originally posted by: dipali13
Hope you feel better now 🤗
Hmmm yr...
Ab mein thik hu...
2years pehle hue the...
Originally posted by: dipali13
Chalo sab lag jao kabuter ke tote udane mai 🤣Parrot bana fir raha hai kab se 🤪
kabutar ke tote toh Rihaan udaayenge flying things aimed to V which he ducks lands on K's head..🤣
Ya ya
That’s what I always keep calling him as. kabutar
Originally posted by: RishiGirl
Hope ur doing fine now Nishu
U still have pains?? As in u removed know
No pain nehi hai...
Ab thik hu...
Originally posted by: SilentEyes7
Uss din pucha why I can't take painkillers...
1st mujhe mana hai ulta side effects hora hai
2nd Meri body mein painkiller kam karna bandh kar diya hai isss ki wajha se...
Oh baprey i am so sorry to hear this yaar. I hope theek hojaye tumhara