Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: EmeraldPrincess
main breakfast hi karti hu, maine aaj tak ek bhi bf nahi kiya🤣
Omg nehhhaaaaaaa 🤣
Oh no😲 tumor gone now?
good for you😆
Originally posted by: dusk2dawn
Voot ka sahi hai 2-3 din achha baccha bana.. abhi nakhre shuru..😆
Nakre ke bina aaj kal kuch nahi chalta
aaj bhi mujhe raat ke 3 baje next thread post karna padega 🤪 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
good for you😆
😜😜😜
aaj bhi mujhe raat ke 3 baje next thread post karna padega 🤪 🤪
😆 haanji
aaj bhi mujhe raat ke 3 baje next thread post karna padega 🤪 🤪
I was just thinking the same
do u just wake up like that at 3 in the morning or what? 😂😂😂
Originally posted by: dusk2dawn
Voot ka sahi hai 2-3 din achha baccha bana.. abhi nakhre shuru..😆
Ufff waapis voot ka nakhra ugh why😡😆