Originally posted by: dipali13
Mujhe nandini se jyada KT pe gussa hai 😡
Wo sharab peeke kya kya bola yar...Ki badla lene ke liye shadi ki usne kisi se bhi
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: dipali13
Mujhe nandini se jyada KT pe gussa hai 😡
Wo sharab peeke kya kya bola yar...Ki badla lene ke liye shadi ki usne kisi se bhi
Originally posted by: RishiGirl
Ya ya I know that
And u know how much I love and care for Vansh baby
My main choice and preference is always my Vansh baby not Vihaan
ae le tera baby phir aa gaya?😆
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan yaar kal overtime bhi karna hai
Overtime
10 n half hours se bhi jyada.....
Tu bhi kabhi kabhi aana to visit us
Hiiii sneha🤗
me apne vansh jiju se milne aaungi par corona ke badOriginally posted by: RishiGirl
Tu bhi kabhi kabhi aana to visit us
Originally posted by: Manisha_IF
isne abhi RVR bola
Rishi heart breaker...
Sona😉