Originally posted by: Siddiquie
vaise mujhe lagta hai ab voh aakar shraap degi !!🤣🤣🤣🤣
Tum kal subah utho aur 18 se 28 ki ho jaao😈
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Siddiquie
vaise mujhe lagta hai ab voh aakar shraap degi !!🤣🤣🤣🤣
Tum kal subah utho aur 18 se 28 ki ho jaao😈
Originally posted by: Scarlett_15
Mujhe Rimi already PM kar chuki hai..😆
Behen mujhe Korean aati hai..🤣
Kaun sa PM?
Ye ladki jhhot lakde rhi hai 😡
🤣🤣Bas karo Rimi🤣
tumko kaise pata hum 18 ke hain??😎Originally posted by: ..RiMi..
Tum kal subah utho aur 18 se 28 ki ho jaao😈
Originally posted by: Siddiquie
tumko kaise pata hum 18 ke hain??😎
Ye lo kar lo baat. Madam ko ye chinta nahi ki kal 28 ki ho jayegi. Bas age flaunt karni hai.😆🤣
tum aise baat karogi,toh logon ko lagega ki typo queen tum ho,koi aur nahi!!🤣🤣🤣
Originally posted by: Lovelypathak
Hawww! Munia. Aisa kya?
Sending you hugs🤗🤗
Kya kiya usne?😲 Seeing your emojis, koi bada issue lagta hai. Koi nahi aane do use. Mil kar pareshan karenge . 😆😆
Rimi padhegi toh sochegi hum peeth peeche chugli kar rahe hai uski. 🤣
Shilpi maine kuchh nai kiya hai 😭
Mai ek abla naari hun 😭
*cries in fake mini accent *
shraap tumhara sach nahi hone waala haisirf good girls ka shraap work karta hai!!🤣Aur age bhi koi flaunt karne waali cheez hai??🤔Originally posted by: Lovelypathak
Ye lo kar lo baat. Madam ko ye chinta nahi ki kal 28 ki ho jayegi. Bas age flaunt karni hai.😆🤣
Originally posted by: Lovelypathak
Aa gayi aap? Bahut saari complaints hai aapke khilaf.
Aap par ilzam hai aap Munia ko pareshan karne ke liye naye naye marg talashti hai.
Kya yaha satya hai? Aap apne bachav mai kya kehna chahegi, Ms Rimi?
Hum bas ye kehna chahenge ki hum kuchh nahi kahenge!
Seedha humaari Lawyer - Barrister Bondita se baat kare 🤪
are ek second mujhe laga tum Rimi ho!!🤣🤣Sorry😛Originally posted by: Siddiquie
shraap tumhara sach nahi hone waala haisirf good girls ka shraap work karta hai!!🤣Aur age bhi koi flaunt karne waali cheez hai??🤔