Originally posted by: SoniRSippu21
Ohh waah. Meri maasi ki daughters same age as meπ
Meri masi ki beti 13 saal ka hai mein 22 saal ki...π€ͺ
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: SoniRSippu21
Ohh waah. Meri maasi ki daughters same age as meπ
Meri masi ki beti 13 saal ka hai mein 22 saal ki...π€ͺ
Originally posted by: SilentEyes7
Toh shivi secretary hai and temporary left hand...
ππ secretary toh Aru ko banaye?
Originally posted by: SoniRSippu21
π€£ eid ka chand is Abhiπ€£
Fir me Amavasya ka Chand bann jati hoonπ€£π€£
Originally posted by: .shivi396
Mere yaha to meri cousins ke bachche mujhse bade hai
Abhi ek ki shaadi me gayi to uski wife ko bola Dekho bua aa gayiπ€ͺ
Mere cousin mujhese chota hai...
Buaπ€£
Originally posted by: .shivi396
Mere yaha to meri cousins ke bachche mujhse bade hai
Abhi ek ki shaadi me gayi to uski wife ko bola Dekho bua aa gayiπ€ͺ
π² tumse bade oh bapreyπ kya family diagram hai by godπ€ͺπ€£
Originally posted by: SoniRSippu21
ππ secretary toh Aru ko banaye?
Kitna confusing ho geya phirse start karte hai...
Originally posted by: .shivi396
Fir me Amavasya ka Chand bann jati hoonπ€£π€£
π€£π€£π€£
Originally posted by: .shivi396
Fir me Amavasya ka Chand bann jati hoonπ€£π€£
π€£π€£tum toh roz aati ho toh amavasya ka chand kaise reyπ€£
Originally posted by: SilentEyes7
Kitna confusing ho geya phirse start karte hai...
π€£π€£π€£π€£
You are lucky thenππΌ
Mera cousin Papa ki age ka hai
Aur 2 cousins Mama ki age keπ€
Iss liye unn teeno ke bachchhe Mujhse badeπ€ͺ
Iss speed se me Shaadi ae pahle Dadi bhi bann jaungi