Aryan didnt even get a single dialogue
neither vansh met him
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Aryan didnt even get a single dialogue
neither vansh met him
AP ye kya kar rahe ho kabir ye humara maksat nehi tha...
Ye AP kaun-sa diamond hai ??
Vansh ke liye βkhoobSurat β and Kabz ke liye βbeshkimti βπ€’
Go kabir go. Pehli baar (and last time) I'm supporting you. Get the hell out of the mansion
Riddhima's smile...π€£
Spainless insane bas only know to manipulated and blame π€’
Vansh rukko...
K socha vansh rokega...
But vansh roh insult kar diya...
vansh ko pyar barsate hue dekha hai,aise Riddhima ko Jaleel karte dekhungi to rona aayegaKyun ????
Riddhima's smile...π€£
Itna khus kabhi nahi huyiπ€£
Originally posted by: merryyura
Go kabir go. Pehli baar (and last time) I'm supporting you. Get the hell out of the mansion
Ya chale jao...
But jane wala nehi...
Dari ROK legi...