Originally posted by: EmeraldPrincess
main aaj pitungi rimi se pakka🤣
Ek hai Mahi jo hai Ani ki Maa
Dusri hai Rimi, jo Pravi ki Maa hai🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
main aaj pitungi rimi se pakka🤣
Ek hai Mahi jo hai Ani ki Maa
Dusri hai Rimi, jo Pravi ki Maa hai🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
main aaj pitungi rimi se pakka🤣

🤗 bholi
here he looks exactly like my younger brother🤣 iss pic ko dekhne k baad i could never look at pravi waise 🤣 😆
haina?🤣
I was like ye kya hai🤪🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Unseeing this👎🏼
vo option hi nahi hai🤣
yeh kab hua 😲Originally posted by: Scarlett_15
Lol🤣🤣Rimi Pravi ki maa🤣🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Ye to ekdum mere chote bhai jaisa dikh raha hai😳
Zyaada change nahi hua ye..Bas thoda gora ho gaya hai ab..🤪
y sbke chhote bhai jaisa hi lg raha hai🤣
lol Scarlett i said the same thing🤣🤣🤣 hum dono ki team jamegi Lagta haiOriginally posted by: Scarlett_15
Ye to ekdum mere chote bhai jaisa dikh raha hai😳
Zyaada change nahi hua ye..Bas thoda gora ho gaya hai ab..🤪
yes he looks like his younger self... bachpan se hi good looking hain 👍🏼
Jo log Pravi ki janam ke pehle jaise pics share kar rhe hain unko aaj sapne me Ani aur Mini ke romantic scenes aaye!
Originally posted by: ..RiMi..
You remember shuru me she offered to play langdi taang with him 🤪
O love you soggy of this ani where enacts like Binoy. Post leap such look and such wine in his hand with grown up bon will be lovely.