Originally posted by: Siddiquie
haila,yeh kaise possible hai??🤣
are b.ed. kar rahe hain yaar😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Siddiquie
haila,yeh kaise possible hai??🤣
are b.ed. kar rahe hain yaar😆
Originally posted by: AppleOfEye
I know😆
Khelna word to sirf muhavra tha🤪
Bon k sath kisi bhi cheez mei wo nahi jeetega ye actual point tha🤣🤣
You remember shuru me she offered to play langdi taang with him 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
🤪 bachhe tumko gaali dete honge 🤣🤣
aaj tak to kabhi na padi🤣
Originally posted by: Siddiquie
chalo company toh milipar hum degree college mein nahi hain,hum pu college mein hain!!🤣
To kya hua😆
Hume engineering degree milne mei abhi bohot saal baki hai🤪🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
aaj tak to kabhi na padi🤣
Jinko science nahi samajh aati vo tumko dekhte hi dar jaate honge 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
You remember shuru me she offered to play langdi taang with him 🤪
Haan🤣🤣🤣
I cant forget Ani's shakal hearing that 🤪🤪🤣
Will wait... Aaogi toh humko quote kar dena.. Hum bhi nahi aate ab zyada EDT... Isiliye..
Shaheen🤗
Antakshri miss karti hu meri tumhari aur prit ki
Originally posted by: Siddiquie
itni kam!!😭😭
Voot ki trp hai??
Originally posted by: ..RiMi..
Jinko science nahi samajh aati vo tumko dekhte hi dar jaate honge 🤪
yaar humare students ko aaj tak dikkat nahi hui, baaki shikayat bhi na ki aaj tak kisine🤣
Tum Hamesha illogical jokes maarti ho kya re Munia🤣??arre maine kuch illogical jokes mara toh neha ki andaar ka science teacher jaag utha and she was correcting me thn Scarlett took my side and then things took a science turn 🤣
hum hain behen science k taraf se 🤪
neha, rimi bhi hain...tum bhi ho 🤗
aur bhi honge😳
waise GW ka woh ladka agar science ki maa ya behen ko tease kadega toh hum usko nehi chhorenge 😈
Yep... Me too belongs to science group.. I am Ph. D chemistry student worked as Junior scientist in ACS...
Science ki Maa behen.. This cracked me up re🤣🤣